Android App

5 दिनों तक लगातार करे ये काम, हमेशा रहेंगे स्वास्थ्य


आज मैं आप सभी को सरसों के तेल से किए जाने वाले घरेलू इलाजो के बारे मे बताने जा रहा हूं। आइये जानते है कि किस - किस प्रकार की समस्याओं के लिए सरसों तेल का प्रयोग किस प्रकार किया जा सकता हा?

रात को सोने से पहले दो बूंद सरसों का तेल अपने नाक में डाल ले। जब कभी आप फिर से उठे तो तेल फिर डाल ले। ऐसा 5 दिनों तक करे। आप चाहे तो 5 दिनों के बाद भी जब तक अाप का मन करे ऐसा कर सकते है। इसका कोई साइडिफेक्ट नही होगा। आइये जानते है इससे होने वाले फायदे के बारे में।

अगर आप की खांसी दवा से अच्छी नही हो रही है और आप दवा खा कर परेशान हो चुके है तो आप के लिए ये उपाय बहुत लाभकारी है। इससे आप की खासी हमेशा के लिए चली जाएगी। इसके अलावा आप की सभी प्रकार की श्वास की समस्या भी खत्म हो जायेगी।

सर्दियों में कुछ लोगों की नाक बंद हो जाती है और उन्हें मुंह से सांस लेना पड़ता है। अक्सर ये समस्या बच्चों को हो जाती है। उन सभी के लिए सरसों तेल का ये उपाय बहुत उपयोगी है। इससे नाक बंद होने की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ Facebook WhatsApp और Twitter पर शेयर करना ना भूलें। इसी तरह की और रोचक जानकारियों के लिए आप हमें फॉलो करें।

0 comments:

Post a Comment

Followers