Android App

बालों के लिए वरदान है अमरूद के पत्ते, प्रयोग करके देखें


आज कल का खान पान इतना मिलावटी हो गया है कि लोग चाह कर भी शरीर पर होने वाले इसके नकारात्मक प्रभाव को रोक नही सकते। दूषित खाने का सबसे पहला असर हमारे बालों पर पड़ता है। अमरूद का पत्ता आप की इस समस्या का समाधान कर सकता है।

आज अधिकतर लोग बाल झड़ने की समस्या से परेशान है। जिसके लिए वो हर रोज नाए नए साबुन, शैम्पू और दवाइयों का प्रयोग कर पैसे बरबाद करते है लेकिन फायदा कुछ नही होता है। आज मैं आप को इस समस्या समाधान बताने जा रहा हूं। मेरे द्वारा बताया गया हर उपाय पहले आजमाया जाता है इसलिए इनका प्रयोग जरूर करें। नीचे पढ़े कि अमरूद का पत्ता इसमें आप की कैसे मदद कर सकता है।

आप अमरूद के कुछ पत्तों को लेकर उसे 2 लीटर पानी में उबाल लें और हर रोज उससे अपने बालों को धोएं। इससे आप के बालों का झड़ना बंद हो जाएगा। अगर आप को हर रोज अमरूद के पत्ते लाने में परेशानी हो रही हो तो आप एक बार ही ज्यादा पत्ते लाकर उसे छांव में सुखा कर रख ले और बाद में उसका प्रयोग करें।

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ Facebook WhatsApp और Twitter पर शेयर करना ना भूलें। इसी तरह की और रोचक जानकारियों के लिए आप हमें फॉलो करें।

0 comments:

Post a Comment

Followers