Android App

जो लड़के हैंडसम और स्मार्ट दिखना चाहते हैं, वो खाली पेट इन चीजों का सेवन करें


इस संसार में ना तो सभी व्यक्ति गोरे हैं और ना ही सभी सुंदर दिखते हैं लेकिन सबकी इच्छा होती है कि वह गोरे आकर्षक और सुंदर दिखें। सुंदरता पाने के लिए लोग बाजार की केमिकल वाली चीजों का प्रयोग करते हैं जिससे सुंदरता बढ़ने के बजाय और घटती चली जाती है क्योंकि इन केमिकल वाले सामानों का कई बार साइड इफेक्ट भी हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुंदरता बढ़ाने में बहुत कारगर है और इनका कोई साइड इफेक्ट भी नहीं है।

डॉक्टरों का यह मानना है कि जिन लोगों का खून साफ नहीं होता है उनकी सुंदरता लगातार खराब होती जाती है। खून साफ करने के लिए आप हर रोज सुबह खाली पेट चुकंदर का सेवन करें। चुकंदर शरीर में खून को बढ़ाता भी है वह उसको साफ करने का भी काम करता है।

गर्मियों में नहाते समय पानी नींबू का रस मिलाकर नहाए। नींबू का रस गर्मियों में होने वाले सनबर्न से बचाता है। जब भी आप बाहर से आते है ठंडे पानी से मुंह धोए। सप्ताह में एक बार शहद में नींबू का रस मिलाकर अपने चेहरे पर स्क्रब करें।

दोस्तों अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ Facebook WhatsApp और Twitter पर शेयर करना ना भूलें। इसी तरह की और रोचक जानकारियों के लिए आप हमें फॉलो करें।

0 comments:

Post a Comment

Followers